मेसेज भेजें
होम उत्पादथर्मोफॉर्मिंग कच्चे माल100 थर्मोफॉर्मर के लिए बायोडिग्रेडेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल

100 थर्मोफॉर्मर के लिए बायोडिग्रेडेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल

100 Biodegradable Thermoforming Raw Materials For Thermoformer
100 Biodegradable Thermoforming Raw Materials For Thermoformer

बड़ी छवि :  100 थर्मोफॉर्मर के लिए बायोडिग्रेडेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल

उत्पाद विवरण:
उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: QIXING
प्रमाणन: CE
मॉडल संख्या: QX-YL1000
भुगतान & नौवहन नियमों:
न्यूनतम आदेश मात्रा: 1 सेट
मूल्य: NEGOTIATE
पैकेजिंग विवरण: 25KGS प्रति बैग या अपनी आवश्यकता के रूप में
प्रसव के समय: 30-60 दिन
भुगतान शर्तें: टी/टी
आपूर्ति की क्षमता: 5000 किग्रा / प्रति दिन
विस्तृत उत्पाद विवरण
स्थि‍ति: नया गारंटी: 1 साल
नमूना: सहायता प्रसव के समय: 1-2 सप्ताह
पत्तन: शंघाई बंदरगाह, Ningbo बंदरगाह बिक्री के बाद सेवा प्रदान की: विदेशों में सेवा के लिए उपलब्ध इंजीनियर्स, वीडियो तकनीकी सहायता, ऑनलाइन समर्थन
प्रोडक्ट का नाम: 100% कम्पोस्टेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल
हाई लाइट:

बायोडिग्रेडेबल कच्चे माल

,

थर्मोफॉर्मर के लिए थर्मोफॉर्मिंग कच्चे माल

,

बायोडिग्रेडेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चे माल

थर्मोफॉर्मर / वैक्यूम थर्मोफॉर्मिंग मशीन / प्लास्टिक वैक्यूम बनाने की मशीन के लिए 100% कम्पोस्टेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल

 

 

Qixing थर्मोफॉर्मिंग मशीन बनाती है, और हम थर्मोफॉर्मिंग के लिए कच्चा माल भी उपलब्ध कराते हैं।

 

प्लांट स्टेपल फाइबर - जैव-आधारित समग्र सामग्री हाल के वर्षों में एक नई प्रकार की सामग्री है।फसल के डंठल जैसे कि छीलन या अन्य पौधों के डंठल को 10-100 जालीदार पौधे के रेशों या चादर के बंडलों में कुचल दिया जाता है, और फिर उपयुक्त कच्चे माल बनाने के लिए संशोधित प्राकृतिक चिपकने वाले (मैट्रिक्स) के साथ मिलाया जाता है, और फिर ढाला या फफोला ढाला जाता है।

 

संशोधित स्टार्च, सोयाबीन प्रोटीन गोंद, पॉलीलैक्टिक एसिड, आदि जैसे जैव-आधारित रेजिन के साथ संयोजन करके, मोल्डिंग, इंजेक्शन मोल्डिंग और 3 डी प्रिंटिंग का उपयोग डिस्पोजेबल खाद्य और पेय कंटेनर, नियंत्रणीय क्षरण कंटेनर, हस्तशिल्प, दैनिक आवश्यकताएं बनाने के लिए किया जा सकता है। बिल्डिंग बोर्ड, और औद्योगिक पैकेजिंग।और अन्य सामान।

 

जैव-आधारित समग्र सामग्री की प्राकृतिक संरचना 60% से 90% तक पहुंच सकती है;इसे डिस्पोजेबल टेबलवेयर, नियंत्रणीय गिरावट कंटेनर, हस्तशिल्प, दैनिक आवश्यकताएं, बिल्डिंग बोर्ड, औद्योगिक पैकेजिंग और अन्य वस्तुओं में बनाया जा सकता है।

 

संयंत्र लघु फाइबर - जैव-आधारित समग्र सामग्री उत्पादों में उच्च शक्ति, प्राकृतिक सतह बनावट, सरल, चमकीले रंग, उपन्यास बनावट आदि की विशेषताएं हैं, कुछ प्लास्टिक, कांच, चीनी मिट्टी की चीज़ें, चीनी मिट्टी के बरतन और अन्य उत्पादों को बदल सकते हैं, निपटान के बाद बायोडिग्रेडेबल, एक प्रकार की नई पर्यावरण अनुकूल सामग्री है।

 

100 थर्मोफॉर्मर के लिए बायोडिग्रेडेबल थर्मोफॉर्मिंग कच्चा माल 0

हर कार्य के लिए सही सामग्री

 

थर्मोफॉर्मिंग उत्पादों के लाखों गुना निर्माण के लिए एक अत्यधिक किफायती प्रक्रिया है जैसे कि पहले उल्लेखित खाद्य बक्से/प्लेट/कंटेनर के साथ-साथ ब्लिस्टर पैक और ट्रे।

 

सभी मामलों में, पहला कदम एक द्वि-आयामी प्लास्टिक फिल्म या शीट को गर्म करना है और फिर, एक वैक्यूम के नीचे या संपीड़ित हवा के साथ, मोल्ड के समोच्चों के विरुद्ध दबाएं।

 

इसका परिणाम मुख्य रूप से पैकेजिंग खंड के लिए, लेकिन खिलौना, उपभोक्ता वस्तुओं और मोटर वाहन उद्योगों के साथ-साथ कई अन्य खंडों के लिए त्रि-आयामी मोल्डिंग में होता है।

 

क्या बायोबेस्ड और बायोडिग्रेडेबल प्लास्टिक भी थर्मोफॉर्मिंग के लिए उपयुक्त हैं?

 

बेशक, जवाब हां है।अधिक स्थिरता के लिए बायोबेस्ड प्लास्टिक के साथ थर्मोफॉर्मिंग।

 

यहां एक कम ज्ञात पहलू यह है कि जैव-आधारित थर्माप्लास्टिक भी उद्योग में सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली उत्पादन प्रक्रियाओं में से एक के लिए उपयुक्त हैं, अर्थात् थर्मोफॉर्मिंग - जिसे वैक्यूम बनाने के रूप में भी जाना जाता है।उत्पाद कार्यक्षमता के साथ एक सौंदर्य उपस्थिति और स्थिरता में उल्लेखनीय वृद्धि को जोड़ते हैं।

 

मूल रूप से, सभी थर्माप्लास्टिक थर्मोफॉर्मिंग के लिए उपयुक्त हैं, जिसका अर्थ है कि एक उपयुक्त सामग्री - वस्तुओं से लेकर उच्च प्रदर्शन वाले प्लास्टिक तक - प्रत्येक परियोजना के लिए मौजूद है।Qixing कुछ जैव-आधारित PBAT और PLA मिश्रणों के साथ और आंशिक रूप से जैव-आधारित PET के साथ जैव-आधारित प्रकारों की आवश्यकता को पूरा करता है।

 

ज्यादा मजबूत मांग की उम्मीद है

 

हम इस तरह के उत्पादों की मांग में वृद्धि की दिशा में एक स्पष्ट रुझान देखते हैं: “फिलहाल, सीमित उपलब्धता और कीमत बायोबेस्ड थर्मोप्लास्टिक्स के उपयोग पर ब्रेक लगा रही है।लेकिन मुझे विश्वास है कि पैकेजिंग खंड विशेष रूप से प्लास्टिक के उपयोग के बारे में वर्तमान जीवंत चर्चा पर प्रतिक्रिया करेगा और निकट भविष्य में तेजी से जैव-आधारित किस्मों की ओर मुड़ेगा।मेरा यह भी मानना ​​है कि बायोबेस्ड प्लास्टिक की बाजार में उपलब्धता आसन्न बदलाव को लागू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।"

 

सम्पर्क करने का विवरण
Jiaxing Jingkai Qixing Machinery Manufacturing Factory

व्यक्ति से संपर्क करें: qixing

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

अन्य उत्पादों